गोंडा में एक युवती की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई.घायल अवस्था के दौरान उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां रात के समय उसकी मौत हो गई.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.मृतका के पति का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ अपनी फसल को सींच रहा था तभी घर में अचानक धुआ दिखा और जब हम भाग कर वहां पहुंचे तो पत्नी झुलसी हुई हालत में मिली.

 

महिला की आग में झुलस कर संदिग्ध हालत में मौत…

गोंडा के खोड़ारे थाना के रनियापुर बगदर गांव निवासी गत शुक्रवार को संदिग्ध हालत में जल गई.उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उक्त गांव निवासी 25 वर्षीया महिला के पति का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ घर के बगल स्थित खेत में गेहूं की फसल को सींच रहा था तभी अचानक घर में धुंआ देखा. वहां पहुंचा तो उसकी पत्नी झुलसी हुई थी. आनन-फानन उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसकी पुष्टि नगर कोतवाल एके सिंह ने की.

पुलिस ने मामले की जांच की शुरुआत की…

महिला की आग से जलकर संदिग्ध हालत में मौत के बाद गांव में मात्तम फैल गया जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई,पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कराया उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया,महिला की मौत के पीछे कोई और कारण तो नही इस की जानकारी पुलिस की आगे जांच में ही पता चल पाएगी.

हमारी अन्य खबरो को पढने के लिए यहां पर क्लिक कर सकते है- पारदर्शिता लाने के लिए चुनाव आयोग से करवाया गया चुनाव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें