उत्तर प्रदेश के शामली जिला में महिला रेसलर चैंपियन से मारपीट का मामला सामने आया है। आरोप है कि दहेज को लेकर पति, सास और ससुर ने उसके साथ मारपीट की। वह किसी तरह अपनी जान बचाकर थाने आई और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। महिला का कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। फिलहाल, पुलिस ने पीड़ित महिला चैम्पियन की शिकायत पर आरोपी पति व सास ससुर के खिलाफ मारपीट व दहेज का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, यह मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव कूड़ाना का है। गाजियाबाद के कुर्सी गांव निवासी मोनिका की शादी 2016 में शामली के कुडाना गांव में सोनू नाम के युवक के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि मोनिका की युवक सोनू से फेसबुक के जरिए पहले दोस्ती हुई थी और कुछ समय के बाद दोनों का फेसबुक प्यार विवाह बंधन में बंध गया। शादी के बाद दोनों हंसी खुशी साथ रहने लगे। लेकिन कुछ समय पश्चात ही पति सोनू व मोनिका की सास व ससुर ने मारपीट करना शुरू कर दिया।

मोनिका का आरोप है कि पति सोनू व उसकी सास व ससुर शादी के बाद से ही दहेज में कार व पैसों की डिमांड कर रहा था। जिसे जुटा पाने में मोनिका व उसका परिवार असमर्थ है। उसकी तीन माह की बेटी है। आरोप है कि पति बच्ची को भी मारने की धमकी देता है। पति व ससुरालियों के जुल्म से तंग आकर मोनिका अपनी शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस को दी। मोनिका 2015 में महिला रेसलर चैंपियन रह चुकी है।

ये भी पढ़ें-

ललितपुर: नाबालिग लड़कियों को नशे की हैवी डोज देकर देह व्यापार कराने का भंडाफोड़

लखनऊ: शॉपिंग मॉल के ट्रायल रूम में कपड़ा बदल रही छात्रा से छेड़छाड़

लखनऊ: जानकीपुरम में युवक को मारी गई गोली, 4 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: 25 चौराहों पर अत्याधुनिक हथियारों लैस पुलिस टीमें मुस्तैद रहेगी

अमेठी: कॉप ऑफ द मंथ चुनी गई शुकुल बाजार पुलिस

अमेठी: आसमान से बरसी आफत, कच्चा मकान ढहने से पांच बकरियों की मौत

कौशांबी: दलित महिला अधिकारी को समीक्षा बैठक में पीने का पानी नहीं दिया गया

लखीमपुर खीरी: प्रेम विवाह पर अड़ी पुत्री को पिता ने गला दबाकर मार डाला

गाजियाबाद: वकीलों ने चौकी इंचार्ज को पीटा, एसपी सिटी और पत्रकारों से की अभद्रता

शामली: कांधला रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के दो पहिये पटरी से उतरे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें