भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने लखीमपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन व समरसता खिचड़ी भोज में सहभागिता की। डॉ पाण्डेय ने कहा खिचड़ी में समरसता का भाव निहित है और यही भाव भाजपा के कार्यकर्ता में है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने सांसद अजय मिश्र टेनी के पैतृक गांव बनवीरपुर में आयोजित खिचड़ी भोज तथा कार्यकर्ता सम्मेलन में सहभागिता की। डॉ पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि मोदी जी एवं योगी जी अथक परिश्रम व नित नयी कल्याणकारी योजनाओं से दिन-रात जन कल्याण के लिए काम कर रहे है।

ताकि किसान खुशहाल हो, नौजवान, युवा, महिला, उद्यमी, व्यापारी सभी सुखी हो, निर्भय हो, सभी की आय में बढोत्तरी हो और मूलभत संसाधन सभी की पहुंच में हो। ऐसे में हम कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि इन जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी को लेकर जनता के पास जाएं, तभी अन्त्योदय लक्ष्य प्राप्त होगा। डॉ पाण्डेय ने कहा करतनिया घाट के विकास के लिए योजना शीघ्र आएगी।

ABVP सबसे बड़ी युवा ताकत है : सीएम योगी

संघ की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के 57 वें तीन दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन कार्यक्रम में आज शिरकत सीएम योगी आदित्यनाथ ने की। एबीवीपी का यह कार्यक्रम पारा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में हो रहा है। जहां सम्मेलन में प्रदेश के 17 जिलों के प्रतिनिधि हिस्सा लिया।

ये भी पढ़ें : उपमुख्यमंत्री ने महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस को दिए नए निर्देश!

इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने केरल में एबीवीपी के कार्यकर्ता श्यामा प्रसाद की हत्या की घटना पर एक मिनट का शोक रखा। सीएम योगी ने अपने संबोधन मे एबीवीपी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि एबीवीपी के युवा कार्यकर्ताओं को देश के भविष्य के लिए नज़रिया रखना होगा। यही नहीं हर काम के लिए एक नजरिया चाहिए।

ये भी पढ़ें : पंजीरी लेने पहुंचे ठेकेदार आपस में ही भिड़े!

एबीवीपी को हर पंथ, वाद, धर्म से हटकर राष्ट्रधर्म को आगे बढ़ना है। एबीवीपी देश की सीमाओं की सुरक्षा के सवाल पर सामने आता है। कश्मीर की बात होती है तो एबीवीपी सामने आता है। देश की हर समस्या पर एबीवीपी सामने आता है। सीएम यहीं नहीं रुके उन्हों ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद से बड़ा परिवर्तन आया है देश में।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें