इलाहाबाद : पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है , आए दिन इस पर लोगों का रुख सरकार के प्रति कड़ा होता दिखा रहा ,  पेट्रोल-डीजल समेत घरेलु गैस और बढ़ती मंहगाई को लेकर आम जनमानस में काफी रोष झलकता हुआ दिखाई देता है ,  इसी मंहगाई को लेकर  समाजवादी कार्यकर्ताओं ने रेल पटरी पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया , जिसके चलते ट्रैक काफी देर प्रभित  रहा , प्रशासन ने काफी समझा कर ट्रैक खाली करवाया।   
समाजवादी पार्टी के यदुवंशी महासभा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन :-

पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ रही कीमतों से नाराज होकर समाजवादी पार्टी के यदुवंशी महासभा के लोगों ने प्रयाग से लखनऊ जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस को रोक दिया और जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रयाग स्टेशन के पास लगभग 20 मिनट तक इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को रोके रखा , लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे लोगो ने पेट्रोल डीजल के दामो में कमी करने की मांग की , इन लोगों का आरोप है कि अच्छे दिनों का वादा कर लोगों को बेवकूफ बनाया गया है। मोदी सरकार बनते ही पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छूने लगे हैं।

प्रदर्शन के दौरान रोकी ट्रेन  :-

प्रयाग स्टेशन से जैसे ही प्रयाग से लखनऊ जाने वाली इंटरसिटी ट्रेन आगे बढ़ी तो प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी की यदुवंशी महासभा के छात्रों ने इस ट्रेन को रोक दिया, और ट्रेन के आगे बैठकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया । हांथो में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर ये लोग नारेबाजी करते रहे,  केंद्र सरकार से पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग करते रहे । लगभग 20 मिनट तक ट्रेन खड़ी रही काफी देर बाद आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने आकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा बुझा कर ट्रेन को आगे रवाना किया।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें