उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के कैम्पियरगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे हैं. कल गोरखपुर क्लब और पिपराइच में भी सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया और उपचुनाव में बीजेपी की जीत के दावे किये. कैम्पियर गंज में सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित किया. सभी को होली की अग्रिम शुभकामनाएँ देने से पहले मंच पर बसपा के पूर्व विधायक बीजेपी में शामिल हुए. बसपा के पूर्व विधायक जय प्रकाश निषाद,लोक दल छोड़ के बीजेपी में शामिल हुए. पूर्व प्रमुख गोरख सिंह और दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा.

सपा पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कहा कि 2019 के चुनाव का पूर्वाभास है कि 80 में से 80 सीट प्राप्त कर रहे हैं. सपा सरकार के थाने तहसील बिकती थी गुंडागर्दी होती थी,चीनी मिल बिकती थी लेकिन अब विकास हो रहा है. सीएम योगी ने कहा कि गोरखपुर के साथ प्रदेश के हर जिले में विकास होगा. बूथ स्तर की टीम बनाकर आप प्रचार करें और बीजेपी को मजबूत करें. सीएम योगी ने कहा कि जिस तरह आप लोग मुझे जीता कर भेजते थे उसी तरह बीजेपी प्रत्याशी को जीताकर भेजना है. सीएम योगी ने कहा कि पहले कार्ये पूरा नही होता था पैसे खत्म हो जाते थे,अब कार्ये पूरे हो रहे हैं.

योजनाओं का किया जिक्र

सीएम योगी ने कहा कि मैं समय कम दे पाता था मुझे जीताने के लिए हर कार्यकर्ता मेहनत करता था. मैं सांसद नहीं हूँ लेकिन अब मुख्यमंत्री हूँ और गोरखपुर के विकास के लिये योजना लेकर आता हूं. सीएम योगी ने कहा कि आपने मुझे 5 बार जिताया,हर बार मतों का अंतर ज्यादा होता थ. उपेंद्र शुक्ल को उनकी मेहनत का फल मिला और बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया. हमारी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया. 9 महीने में 11 लाख आवास दिए. 25 लाख लोगों को बिजली के कनेक्शन दिए. 35 लाख लोगों को शौचालय दिए.

गोरखपुर का होगा विकास

सीएम योगी ने कहा कि पहले विकास के लिए गोरखपुर तरसता था , अब एम्स, सड़के,फोरलेन,मिले, बिजली मिल रही है. हम लोग ने पिछली 11 महीने गरीबों की योजनाओं को लागू करने में लगाये हैं. उन्होंने कहा कि आज गरीब के पास जन धन योजना है, उज्जवला योजना पीएम मोदी के नेतृत्व में लागू की गई. आज प्रदेश के लोग देख रहे हैं कि विकास क्या होता है.

कैम्पियरगंज में पहुंचे सीएम योगी, करेंगे जनसभा को संबोधित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें