आज मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में प्रदेश की कैबिनेट मीटिंग होगी। यह बैठक लोकभवन में शाम पांच बजे प्रस्तावित है। इस बैठक में कई अहम फसले लिये जा सकते है। इसी दौरान इलाहाबाद में प्रस्तावित पांच सितारा होटल के लिए नजूल की भूमि देने के प्रस्ताव को  रखा जाएगा। यह 2019 में लगने वाले कुंभ को लेकर होटल बनाने का है, और कई पस्ताव शामिल है।

कुंभ में होटल बनाने की प्रस्तावित भूमि पर हो सकता है फैसला

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब तक कई कैबिनेट की बैठक की अध्यक्षता कर चुके हैं। इसी क्रम में आज मगंलवार को सीएम कैबिनेट की बैठक का आयोजन किया है। कैबिनेट की बैठक में योगी सरकार कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर फैसला ले सकती है।

इस दौरान इलाहाबाद में प्रस्तावित 5 सितारा होटल के लिए नजूल की भूमि देने के प्रस्ताव को जाएगा रखा। 2019 में होने वाले कुम्भ को लेकर होटल बनाने का है प्रस्ताव। .सपा सरकार में बर्खास्त किये गए अधिशासी अधिकारी को बहाल संबंधी प्रस्ताव। .फार्मास्युटिकल पॉलिसी संबंधी प्रस्ताव भी जाएगा रखा।  इलेक्ट्रिक व्हीकल पॉलिसी का प्रस्ताव भी कैबिनेट में पेश हो सकता है।

दस महीने के कार्यकाल में सरकार ने लिये है बड़े फैसले

प्रदेश सरकार को दस महीने होने को है। सरकार की पूरी टीम अपने एक्शन में दिखायी दे रही है। इतने कम समय में उन्होंने ताबड़तोड़ फैसलों से अपने काम का लोहा मनवाया है। राजनीतिक जानकारों का मानना है कि अगर योगी सरकार अपने फैसलों में कामयाब रहती है । जल संरक्षण, स्वास्थ्य एसिड की बिक्री पर नजर, शिक्षा-व्यवस्था, 18 घंटे काम कर रहे अधिकारी, बुंदेलखंड और पूर्वांचल पर नजर गड्ढा मुक्त सड़कें, वाई-फाई से लैस बस स्टैंड्स , अन्नपूर्णा भोजनालय , किसानों की सुधरेगी हालत, बूचड़खानों पर सख्त, एंटी रोमियो स्क्वायड,  24 घंटे बिजली , निवेशकों के लिए सिंगल विंडो सिस्टम,सहित कई योजनाओं को अमली जामा पहना चुकी है। ये इन योजनाओं को संचालित कर सरकार ने गरीब तबकों के लोगों को आसानी से पहुंच रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें