कानपुर में राजकीय महिला गृह में युवती की मौत और रेप की घटना सामने आने के बाद विपक्षी पार्टी समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा के विधायकों को जांच कमेटी बना कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिये है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला था राज

प्रदेश के कानपुर में राजकीय संवासनी गृह में युवती के साथ शारीरिक शोषण व यातना दिए जाने के मामले को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए, कानपुर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष मोइन खान और वर्तमान दो विधायक अमिताभ वाजपेयी व इरफान सोलंकी दो पूर्व विधायकों की एक टीम बना कर मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिये है।

पूर्व राज्य मंत्री जगदेव सिंह ने कहा भाषण देने वाली हैं योगी सरकार

सपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्य मंत्री जगदेव सिंह यादव की साथ ही मीडिया से बात करते हुए प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए योगी सरकार को सिर्फ मंच पर भाषण देने वाली सरकार करार दिया। प्रदेश में रेप, मर्डर, भू माफियों के कब्जे, अपहरण, अपराध की बाढ़ सी आ गयी है। योगी सरकार चलाने लायक नही है। करना कुछ नही सिर्फ बातों से काम चलाने से कुछ नही होता कि अपराधी जेल में होंगे वरना प्रदेश छोड़कर भाग जाए कुछ करके तो दिखाए। जमीन कब्जा होगी तो मुक्क्त कराकर सभी के बीच बांट दी जाएगी करना कुछ भी नही है।

जानिये क्या है घटना

सवांसनी गृह में युवती की रेप के बाद हत्या कर दी गयी थी। जबकि डॉ के पैनल रेप की पुष्टि कर चुके है। उसके बाबजूद पुलिस लापरवाही कर रही है। पुलिस कार्यवाही करने से क्यों बच रही है यह संवेदनशील और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है, जिसकी समाजवादी पार्टी घोर निंदा करती है साथ इसकी पहली जिम्मेदारी जिला अधिकारी की होती है, और महिला कल्याण विभाग की होती है कार्रवाई करने से आखिर क्यों बचा जा रही है पुलिस।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें