राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। कमरे का अंदर से दरबाजा बंद देख घरवाले कमरे के पास पहुंचे। उन्होंने आवाज लगाई तो कोई आहट नहीं हुई। इसकी सूचना घरवालों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दरबाजा तोड़ा तो उसका शव फंदे से लटका देख घरवालों के होश उड़ गए। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना विभूतिखंड थाना क्षेत्र की है। यहां मूलरूप से देवरिया जिला के सलेमपुर की रहने वाले दयाशंकर की बेटी श्वेता पांडेय (22) वास्तु खंड में 1/142 नंबर मकान में किराए पर रहती थी। वह एक निजी कंपनी में कर्मचारी थी। साथ ही बीए की पढ़ाई भी कर रही थी। इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि श्वेता शुक्रवार रात देवरिया से वापस लौटी थी। शनिवार सुबह पेपर देकर वापस लौटी और कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया था। कमरा ना खुलने पर घरवालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर देखा तो श्वेता का शव कमरे में दुपट्टे लटक रहा था। पुलिस ने युवती के शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसके कमरे से कोई सुसाइडनोट नहीं मिला है। पुलिस को छानबीन में मौके से बीए द्वितीय वर्ष कर प्रवेश पत्र मिला है। फिलहाल छात्रा की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें