उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के तमाम दावों के बाद भी अपराध अपने चरम पर है। ताजा मामला मेरठ जिले के सरधना के मोहल्ला घोसियांन का है जो पुरानी रंजिश का परिणाम मानी जा रही है। बीती अप्रैल माह में दूध कारोबारी बबलू की डॉक्टर के जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिस में मृतक इमरान भी आरोपी घोषित हुआ था जिसके चलते तभी से इमरान जेल में बंद है लगभग 1 सप्ताह पहले इमरान जमानत पर जेल से छूट कर अपने घर आया था। इस बीच दोनों ओर से जिम्मेदार लोगों ने बैठकर मामले में समझौते का प्रयास शुरू कर दिए थे जिसके चलते दोनों परिवारों के बीच कुछ दूरियां कम हो रही थी।

धोखे से उतारा मौत के घाट :

आज हत्यारों ने धोखे से इमरान को बुला कर मौत के घाट उतार दिया। दोनों परिवार एक ही गली के रहने वाले हैं और आपस में रिश्तेदार भी हैं। जिस प्लॉट को लेकर बबलू को गोली मारकर मौत के हत्या की गई थी, आज उसी प्लॉट पर निर्माणाधीन मकान में हत्यारों ने इमरान को फोन कर बुलाया और वही गोलियां बरसात उसकी हत्या कर फरार हो गए।

हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायल को अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने इमरान को मृत घोषित कर दिया।

11 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा :

मृतक युवक इमरान के परिजनों का इसके बाद से रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस मामले में पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी देहात राजेश कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया और परिजनों को जल्द ही हत्यारों को पकड़ने का आश्वासन देकर शांत कराया। मृतक अपने पीछे एक पत्नी मैं दो पुत्रियों को छोड़कर गया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”list” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें