राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र से बीते कई दिनों से गायब मोहम्मद कयूम का राजधानी पुलिस कोई सुराग नही लगा पा रही है, ऐसे में पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है पुलिस की कार्रवाई को देखकर ऐसा लगता जैसे वह अनहोनी का इंतजार कर रही हो. गायब युवक की पत्नी ने दो लोगों का नाम दर्ज कराया है जिससे उसका पैसो का लेनदेन था, पीड़िता ने कहा है कि उसमें से एक शख्स पर हत्या का भी मामला दर्ज है.

लखनऊ पुलिस सिर्फ मामले को टाल रही…

पीड़ित पत्नी कय्यूम के अनुसार मो. कयूम बीते 13 दिस्मबर को पैसे के लेनदेन के चक्कर में उन्नाव से लखनऊ आए थे, जिसके बाद से उसका कोई पता नही है, जिसके बाद से उनकी पत्नी ने थाने में तहरीर दी, शबनम का कहना है कि अभी तक कुछ पता नही चला है, पुलिस भी कोई ठोस कार्रवाई नही कर रही है, सिर्फ मामले टाल रही है.

पैसे के लेनदेन के मामले में लखनऊ आया था युवक

पीड़िता पत्नी कय्यूम के अनुसार मो कयूम बीते 13 दिसम्बर को पैसे के लेनदेन के चक्कर मे उन्नाव से लखनऊ आये थे.पीड़िता शबनम का कहना है कि उसके पति मो. कयूम लखनऊ गये थे लेकिन उनका अभी तक कुछ पता नही चल सका.पीड़िता का आरोप है कि उसके पति के गायब होने में उमंगज्ञान चाँदनी और मनीष प्रसाद श्रीवास्तव का हाथ है.क्योंकि पीड़िता के पति ने बताया था कि इन लोगों से उनका पैसों की लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है और जिस दिन ये गायब हुये उस दिन ये दोनों कुछ लोगो के साथ मेरे पति कयूम से मिलने आ रहे थे. वही पीड़िता शबनम का कहना है कि गोमतीनगर थाने में विवेचक द्वारा बयान दर्ज करने के दौरान उमंगज्ञान चांदनी और मनीष प्रसाद श्रीवास्तव पर पति को गायब करके हत्या करने का आरोप लगाया था लेकिन फिर भी कोई करवाई नही की गयी.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें