मुजफ्फरनगर में एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार छात्र को कुचल दिया। जिसमें छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । छात्र की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बिजनौर हाइवे जाम कर दिया और हाईवे पर दर्जनों वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। कई घंटों बाद पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र के बिजनौर हाइवे का है। जहां पर अनिकेत नाम का एक छात्र बाइक पर सवार होकर कोचिंग के लिए जा रहा था तभी सामने से पॉपुलर की लकड़ी से भरा एक ट्रैक्टर ट्रॉली तेज गति से आई और बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में अनिकेत की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से फरार हो गया और हादसे की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली तो गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। हाईवे को जाम करने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा हाईवे पर खड़े दर्जनों वाहनों पर उतारा। ग्रामीणों ने दर्जनों वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की।

हादसे में मारे गए अनिकेत नाम के छात्र की 12 दिन बाद शादी भी होनी थी घर में खुशी का माहौल था जो अनिकेत की मौत के बाद मातम में तब्दील हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि बीआईटी पुलिस चेक पोस्ट पर पुलिसकर्मी अवैध वसूली करते हैं और जिस वजह से ओवरलोड वाहनों को एंट्री दे दी जाती है। कई घंटों तक ग्रामीणों ने हाईवे को जाम रखा बाद में पुलिस के आला अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया और छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

12 दिन बाद होनी थी युवक की शादी

बताया जा रहा है कि हादसे में मारे जाने वाले युवक की शादी 12 दिन बाद थी। युवक के मौत के बाद घर में खुशी के माहौल बनने के बजाए घर में मातम छा गया। कई घंटों बाद पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें