BJP के एमएलए राजेश गौतम की पत्नी पर युवक ने ताना लोडेड तमंचा:

सुल्तानपुर में अखंडनगर ब्लॉक प्रमुख करिश्मा गौतम पर तमंचा तानकर बोला युवक; तुम्हारा विधायक हमारे समाज के खिलाफ करवा रहा कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में आज बड़ा मामला प्रकाश में आया है। यहां कादीपुर से बीजेपी एमएलए राजेश गौतम की ब्लॉक प्रमुख पत्नी पर आज एक युवक ने उस समय कारतूस से भरा तमंचा तान दिया जब वो क्षेत्र में पति के लिए वोट मांगने निकली थी। लोगों ने युवक को पकड़कर पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले किया है ।

 

अखंडनगर थाना अंतर्गत बिरईपुर की घटना

 

जानकारी के मुताबिक अखंडनगर ब्लॉक प्रमुख करिश्मा गौतम अपने पति वर्तमान विधायक राजेश गौतम के प्रचार के लिए अखंडनगर थाना अंतर्गत बिरईपुर प्रचार करने गई थी। बताया जा रहा है यहां एक युवक ने कारतूस से भरे तमंचे को उनके ऊपर तान और कहा कि तुम्हारा विधायक करौदी में हमारे समाज के खिलाफ कार्रवाई करवा रहा है। जिसका बदला मैं अखंड नगर मे लूंगा। प्रमुख के साथ चल रहे लोगों ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसके पास से तमंचा छीन लिया जिससे बड़ी वारदात होते होते बच गई।

शहाबुद्दीन पुर की घटना का बदला लेने की बात कर रहा था युवक

 

इस घटनाक्रम से लोग हतप्रभ रह गए। वहीं आरोपी युवक बार-बार शहाबुद्दीन पुर की घटना का बदला लेने की बात कर रहा था। घटना पर प्रमुख करिश्मा गौतम ने कहा कि वह प्रचार करने गई थी। तभी युवक ने करौदी की घटना का बदला लेने की बात करते हुए मेरे ऊपर यह असलहा तान दिया गांव वालों ने तुरंत उस लड़के को पकड़ा। मौके पर पुलिस को सूचना दी गई है। जानकारी करने पर पता चला है कि युवक का नाम उमेश यादव उर्फ मोनू पुत्र भोलानाथ यादव है।

Report – Gyanendra

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें