प्रदेश के झांसी जिलाअधिकारी कार्यालय में अचानक पहुंचा एक युवक ने आत्महत्या की धमकी देने लगा। दरअसल युवक के पास एक पैर नहीं है। युवक गैंगरीन नामक बीमारी से लड़ रहा है। अब उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं रह गये। पैसों के लिए आज युवक अचानक जिलाअधिकारी कार्यालय में पहुंच गया।

युवक ने आत्म हत्या करने की दी धमकी

झांसी जिलाअधिकारी कार्यायल में पहुंचा वसीम नाम का ये युवक सालों से गैंगरीन नामक बीमारी से पीड़ित है। इस युवक के पास एक पैर नहीं है। औऱ दूसरे पैरों में भी बीमारी लग रही है। बीमारी के इजाल करने के पैसों को जोह में आज जिलाअधिकारी कार्यालय पहुंचा। इस दौरान युवक आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। इस दौरान वह 15 हजार रुपये की मांग करने लगा। गैंगरीन युवक वसीम ने कहा कि अगर मुझे 15 हजार रुपये नहीं मिला तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। हांलाकि जिलाअधिकारी कार्यालय के कर्माचारियो ने बताया कि युवक को मेडकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें : अनंतनाग : काजीगुंड में आतंकियों ने सेना के वाहनों पर फिर की फायरिंग!

इलाज के लिए 15 हजार रुपये की मांग कर रहा था वसीम

यहां आपकों ये भी बता दें कि वसीम ये कोई पहला युवक नहीं है। प्रदेश में कई ऐसे युवक है जो कई रोगों से पीड़ित है लेकिन सरकार इन रोगों के लिए न तो कोई मुहिम चला रही है। न ही बेसारा लोगों की मदद कर रही है। ताजा उदाहरण झांसी के इस जिलाअधिकारी कार्यालय से लगा सकते है। जेहन में तो कई सवाल खड़े होते सरकार चुनाव के समय में जनता से दवा, पानी, साफ सफाई के लिए बड़े बड़े दावे करती है लेकिन सत्ता हथियाने के बाद सरकार का सब वादा हवा हवाई हो जाता है।

ये भी पढ़ें : अनंतनाग हमले में शहीद हुए जवान, अरुण जेटली ने जताया शोक!

जानिये क्या है गैंगरीन बीमारी
जब किसी भी कारण से शरीर के किसी भाग बड़े समूह में घाव हो जाता है, और काफी दिनों तक नहीं ठीक होता तो उस समय में उस जगह के किटाणु मर जाते है तो वहां गैंगरीन हो जाता है।

ये भी पढ़ें : ‘दूसरा उड़ी हमला’ नाकाम करने के बाद सेना की प्रेस कांफ्रेंस!

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें