उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालने के साथ ही युवाओं के बीच भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता काफी बढ़ गयी है। लोग उनके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। समर्थकों के बीच उन्हें हिन्दू सम्राट भी कहा जाता है। यही कारण है कि बॉलीवुड ने भी अब योगी आदित्यनाथ पर दिलचस्पी लेना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड के एक मशहूर निर्देशक ने सीएम योगी पर फिल्म बनाना शुरू कर दिया है जिसके बाद फिल्म की टीम की तरफ से इस संबंध में एक पोस्टर भी जारी किया गया है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद नई चर्चाएँ शुरू हो गयी हैं।

फिल्म की टीम ने जारी किया पोस्टर :

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जीवन पर बन रही फिल्म ‘जिला गोरखपुर’ का पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म को नॉस्ट्रम इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस पोस्टर को देखकर यही लग रहा है कि सामने दिख रहा भगवाधारी शख्स कोई और नहीं बल्कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं जो उगते हुए सूर्य को देख रहे हैं। इस पोस्टर में उनके हाथ में एक पिस्तौल है और साथ में दायीं तरफ एक गाय का बच्चा नजर आ रहा है। सीएम योगी का गायों के बछड़े से लगाव जगजाहिर है। इस फिल्म को विनोद तिवारी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

https://twitter.com/vinod_tiwari5/status/1023103528221532161

हो सकता है विवाद :

यूपी के गोरखपुर जिले से संबंध रखने वाले योगी आदित्यनाथ पर यह बॉलीवुड फिल्म बनाई जा रही है। इस पोस्टर में गोरखपुर का फेमस मंदिर गोरखनाथ मंदिर की झलक दिखाई गई है। गोरखपुर के गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर से यात्रा शुरू करने वाले योगी आदित्यनाथ आज देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। हालाँकि पोस्टर के सामने आने के बाद से सभी उत्साहित हैं लेकिन इस पोस्टर में योगी बने शख्स के हाथ में पिस्टल दिखाई दे रही है जिसे लेकर भविष्य में विवाद हो सकता है।

ये भी पढ़ें-

होमगार्ड की फर्जी ड्यूटी लगाकर सरकारी खजाने से लाखों रुपये हड़प रहे पुलिस अधिकारी

पीएम मोदी करेंगे 60 हजार करोड़ रुपये से अधिक की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास

सांसद सावित्री बाई फुले पर अपने चाचा को 12 बीघा जमीन कब्जा कराने का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें