इंडियन प्रीमियर लीग में आज हैदराबाद की टीम का मुकाबला पुणे की टीम से होगा। जिस का सीधा प्रसारण रात 8 बजे से हैदराबाद के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम से किया जायेगा।

दौर अच्छा नहीं रहा:

इंडियन प्रीमियर लीग में आज सनरायजर्स हैदराबाद का मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंटस से होगा। राइजिंग पुणे सुपरजायंटस ने धोनी की अगुवाई में भी अभी तक कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं किया किया है। वहीँ दूसरी और सनरायजर्स हैदराबाद ने इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। राइजिंग पुणे सुपरजायंटस को अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, वहीँ दूसरी ओर सनरायजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 85 रनों के बड़े अंतर से हराया था।

किसका पलड़ा भारी:

इंडियन प्रीमियर लीग में आज होने वाले मुकाबले में राइजिंग पुणे सुपरजायंटस का मुकाबला सनरायजर्स हैदराबाद से होगा। राइजिंग पुणे सुपरजायंटस ने खेले गए 10 मैचों में से 3 में जीत दर्ज करी है, जबकि 7 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। राइजिंग पुणे सुपरजायंटस तालिका में सातवें नंबर पर है।

वहीँ सनरायजर्स हैदराबाद ने खेले गए 9 मैचों में से 6 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है, और वो अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। दोनों टीमों के आंकड़े देखकर लगता है कि, सनरायजर्स हैदराबाद बहुत आसानी से इस मैच को जीत सकते हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें