बॉलीवुड में फ़िल्मी सितारों के बच्चों ने भी अपने लुक से हिंदी सिनेमा में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना शुरू कर दिया है. इस समय फिल्मी सितारों के बच्चों में सबसे ज्यादा चर्चा में अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर की है. जाह्नवी कपूर आये दिन कई सार्वजनिक जगहों पर जाती हुई दिखाई देती हैं. अभी हाल में ही जाह्नवी बॉलीवुड के सूपरस्टार शाहिद  कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन अभी हाल में ही शहीद के छोटे भाई ने जाह्नवी के लिए छत से कूद कर बॉलीवुड में सनसनी मचा कर रख दी हैं.

अगले पेज पर देखें ये तस्वीरें…

जाह्नवी के लिए पहली मंजिल से लगाई छलांग:

आपको बता दें कि जाह्नवी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन अभी शाहिद कपूर का भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इन दिनों अक्सर साथ देखे जाते हैं.

janhvi and ishaan khattar spotted gym 1
janhvi and ishaan khattar spotted gym 1

वहीँ बॉलीवुड एक्टर ईशान और जाह्नवी की कैमेस्ट्री दिनों दिन अच्छी होती जा रही है. लेकिन अभी हाल में ही जिम के बहार जाह्नवी की हॉट लुक में नजर आईं और किसी ने इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं.

janhvi and ishaan khattar spotted gym 12
janhvi and ishaan khattar spotted gym 12

आपको बता दें की इन तस्वीरों में ईशान, जाह्नवी के जिम पहुंचे और उनके साथ आने के लिए ईशान ने पहली मंजिल से छलांग तक लगा दी. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि ईशान बाल्कनी से नीचे उतरते दिखाई दे रहे हैं.

janhvi and ishaan khattar spotted gym 14
janhvi and ishaan khattar spotted gym 14

वायरल हो रही इन तस्वीरों में दोनों ने ट्रैक सूट पहने दिख रहे हैं और दोनों को एक साथ कार में जाते हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर इसी साल फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

janhvi and ishaan khattar spotted gym 15
janhvi and ishaan khattar spotted gym 15

वहीँ ये फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है जिसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है.

पार्टी में पहला ट्रांसपेरेंट ड्रेस:

ऐसी ही एक पार्टी बीते दिन हुई जिसमे श्रीदेवी अपनी छोटी बेटी खुशी के साथ पहुंचीं इस पार्टी में पहुची थी. बता दें कि श्रीदेवी की बेटी ने इस मौके पर ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना हुआ था.

sridevi-daughter-janhvi-spotted-gym (1)
sridevi-daughter-janhvi-spotted-gym (1)

जिसके बाद इनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं. इस पार्टी में मुंबई में अभिनेत्री श्रीदेवी का जन्मदिन मनाया जा रहा था.

PHOTOS: प्र‍ियंका की पोल खुलने से मचा हडकंप, बाथरूम में पार्टनर के साथ…

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें