Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
India

ब्यूटी पैजेंट के प्रति मैं हमेशा आकर्षित रही हूँ – निहारिका रायजादा

मिस इंडिया यूके 2010 का ख़िताब जीतने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका रायजादा बताती हैं की ब्यूटी पैजेंट उन्हें हमेशा से आकर्षित करते रहे हैं.

हाल ही में आई आई टी बॉम्बे द्वारा मूड इंडिगो कल्चरल फेस्टिवल का ब्यूटी पैजेंट ‘शीज़ गॉट द लुक’ सम्पन हुआ, जहाँ एक जज के तौर पर निहारिका रायज़ादा को देखा गया, उसी दोरान उन्होंने ब्यूटी पैजेंट से जुडी कुछ चीजो के बारे में खुलासा किया.

ब्यूटी पैजेंट के बारे में बात करते हुए, निहारिका ने बताया, “मेरा हमेशा से ब्यूटी पेजेंट के प्रति आकर्षण रहा है और यहाँ, हमने प्रतियोगियों की सुंदरता, प्रतिभा और व्यक्तित्व को देखा है। मुझे लगता है कि यह छात्रों के लिए एक महान मंच है और अगर वे मनोरंजन उद्योग में शामिल होना चाहते हैं या वे ब्यूटी, लाइफस्टाइल  या फैशन के क्षेत्र में कुछ भी करना चाहते हैं तो यह युवा लड़कीओ के लिए एक बढ़िया मंच है ।”

निहारिका खुद भी एक सुपर मॉडल रह चुकी हैं और बहुत सारे ब्यूटी ख़िताब भी जीते हैं. नए उभरते मॉडल को टिप्स देते हुए निहारिका बोली, “मुझे लगता है कि उन्हें जितना संभव हो उतना वास्तविक होना चाहिए क्योंकि आज की दुनिया में, बहुत अधिक फेकनेस और कृत्रिमता है, इसलिए कृपया वास्तविक रहें और जो आप हैं, उसके मूल में रहें और किसी के लिए भी न बदलें”

निहारिका ने ‘शीज गोट दा लुक’ की विजेताओ को बधाई देते हुए कहा, “मैं उन्हें बधाई देना चाहती हूं। वे तीनों वास्तव में सुंदर लड़कियां हैं। वे देहरादून, पुणे और भोपाल जैसे विभिन्न स्थानों से इस प्रतियोगिता में भाग लेने आए हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह वास्तव में सराहनीय है कि इन लोगों ने अपना कौशल दिखाने के लिए यह कदम उठाया है”

निहारिका रायज़ादा बहुत ही जल्द अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, अरशद वारसी और जावेद जाफरी के साथ इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ‘टोटल धमाल’ में नज़र आएंगी।

‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी, 2019 को रिलीज़ हो रही है।

Related posts

सोशल मीडिया पर वीरों के पराक्रम भी बात करें- पीएम मोदी

Divyang Dixit
7 years ago

वीडियो: लड़की का मसाज करते वक्‍त युवक की नीयत फिसली और…

Shashank
7 years ago

वीडियो: देखें, कितनी आसानी से हो सकती है ईवीएम में ‘छेड़छाड़’!

Shashank
7 years ago
Exit mobile version