Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कारोबारी के घर में नौकरानी की मौत से कोहराम, बाथरूम में रस्सी पर लटका मिला नौकरानी का शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, छजलैट थाना क्षेत्र की रहने वाली थी नौकरानी, नौकरानी द्वारा खुदकुशी करने की जताई जा रही आशंका, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर की घटना।

कारोबारी के घर में नौकरानी की मौत से कोहराम, बाथरूम में रस्सी पर लटका मिला नौकरानी का शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

Related posts

ज़िला पंचायत ने वर्ष 2018 में नंबर के जिला पंचायत का प्राप्त किया दर्जा, ज़िला पंचायत की योजनाओं को गाँव-गाँव तक पहुंचाने में बुलन्दशहर ज़िला पंचायत को मिला नंबर एक का दर्जा, भारत सरकार के अधिकारी करते हैं हर वर्ष निरीक्षण, विकास, कार्मिक प्रबंधन,आय सृजन, लेखों का रख रखाब,सूचना के अधिकार अधिनियम के पालन जैसी चीजों की होती हैं जाँच, बुलन्दशहर ने पहला और सिद्धार्थनगर को मिला दूसरे नंबर का स्थान।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

पद्मावत फ़िल्म के विरोध में राजपूत समाज का प्रदर्शन, दिल्ली-सहारनपुर हाईवे किया जाम, फ़िल्म रिलीज ना करने की मांग पर अड़े राजपूत, सैकड़ो की संख्या मे ग्रामीणों हाईवे पर मौजूद, भवन थाना क्षेत्र के हरड फतेहपुर गांव का मामला.

Ashutosh Srivastava
7 years ago

कानपुर विकास प्राधिकरण के चलते ज़ू के जानवरों की जान ख़तरे में!

Mohammad Zahid
8 years ago
Exit mobile version