Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कार की टक्कर से मासूम छात्र की मौत। टक्कर के बाद कार अनियंत्रित होकर पलटी। कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल। अस्पताल में भर्ती। नाराज ग्रामीणों ने पट्टी-रानीगंज मार्ग पर लगाया जाम। पट्टी कोतवाली के गडौरी खुर्द गांव की घटना।

कार की टक्कर से मासूम छात्र की मौत। कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल। अस्पताल में भर्ती। नाराज ग्रामीणों ने पट्टी-रानीगंज मार्ग पर लगाया जाम। पट्टी कोतवाली के गडौरी खुर्द गांव की घटना।

Related posts

ज़िला पंचायत ने वर्ष 2018 में नंबर के जिला पंचायत का प्राप्त किया दर्जा, ज़िला पंचायत की योजनाओं को गाँव-गाँव तक पहुंचाने में बुलन्दशहर ज़िला पंचायत को मिला नंबर एक का दर्जा, भारत सरकार के अधिकारी करते हैं हर वर्ष निरीक्षण, विकास, कार्मिक प्रबंधन,आय सृजन, लेखों का रख रखाब,सूचना के अधिकार अधिनियम के पालन जैसी चीजों की होती हैं जाँच, बुलन्दशहर ने पहला और सिद्धार्थनगर को मिला दूसरे नंबर का स्थान।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

रायबरेली: पटरी दुकानदारों की दबंगई, ग्राहक को जमकर पीटा

Shivani Awasthi
6 years ago

तेज आंधी और बेमौसम हुई बारिश का कहर ताज पर, ताजमहल के रॉयल गेट और दक्षिणी गेट पर बने गुलदस्ते धराशायी, कई जगह से पत्थर निकलकर नीचे गिरे, पश्चिमी गेट की फतेहपुरीमहल बेगम के मकबरे पत्थर तेज़ आंधी और बारिश में उखड़े, पूर्वी गेट पर cisf के ऑफिस के ऊपर अकबरी महल बेगम के मकबरे के ऊपर का गुलदस्ता नीचे गिरकर टूटा, रात में ताजमहल बन्द होने की वजह से कोई जान माल का नुकसान नहीं, ASI सर्वे कर टूट फुट का पुनर्निर्माण जल्द शुरू करेगी.

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version