Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

प्रधान के भाई की गला रेत कर हत्या का मामला, इलाके में तनाव आक्रोशित लोगो का उत्पात, दूकान में लगाई आग आरोपी के घर को जलाया, लालगंज के बाबूपुर का मामला, भारी पुलिस बल मौके पर लोगो में आक्रोश, पुलिस पीएसी की मौजूदगी में आक्रोशित भीड़ ने आरोपी का घर जला दिया, वही उसकी दुकानों को भी आग के हवाले किया, कल शाम को प्रधान नावाब के बड़े भाई इसरार की गाला रेट कर हत्या की गई, लोनी नदी के किनारे शव हुआ था बरामद.

प्रधान के भाई की गला रेत कर हत्या का मामला, आक्रोशित लोगों ने मचाया उत्पात, आरोपी के घर व दुकानों में लगाई आग लालगंज के बाबूपुर का मामला, भारी पुलिस बल मौके पर.

Related posts

सीओ त्रिपुरारी पांडेय बच्चों में जगा रहे शिक्षा की अलख

Sudhir Kumar
6 years ago

शिवपाल यादव ने मुलायम-अखिलेश को दिया उनके घर में रहने का निमंत्रण

Shashank
6 years ago

हाईकोर्ट में, गम्भीर बीमारी से पीड़ित अध्यापको के तबादले में 5 वर्ष सेवा की बाध्यता नियम में छूट देने की मांग में दाखिल याचिकाओं की सुनवाई 12 अप्रैल को होगी। राज्य सरकार व् बेशिक शिक्षा परिषद की तरफ से यह कहते हुए सुनवाई टालने की मांग की गयी कि अध्यापको के तबादले के ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि समाप्त हो चुकी है और तबादले की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे में यदि हस्तक्षेप किया गया तो पूरी तरह से क्यास हो जायेगा। इस पर कोर्ट ने 12 अप्रैल की तिथि नियत की है। यह आदेश न्यायमूर्ति एम सी त्रिपाठी ने अनुरुद्ध कुमार त्रिपाठी व् अन्य कई लोगोंकी याचिकाओं पर दिया है।याचियों का कहना है कि वे गम्भीर बीमारी से ग्रस्त है। सरकार ने विवाहित अध्यापिकाओं को 5 वर्ष तक तबादला न करने के नियम से छूट दी है। एक याची की किडनी खराब है। इलाज कराने के लिए उसका भी तबादला किया जाय। याचिका में नियम 8 (2) डी की वैधता को चुनौती दी गयी है। विभासिंह कुशवाहा केस में कोर्ट ने महिला अध्यापिकाओं को छूट दी है। इसलिए याचियों को भी छूट दी जाय।

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version