Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

अतीक को दूसरी जेल में भेजने को डीएम ने आईजी जेल को लिखा पत्र

अतीक को अतीक को दूसरी जेल में भेजने को डीएम ने आईजी जेल को लिखा पत्रजेल में भेजने को डीएम ने आईजी जेल को लिखा पत्र

अतीक को दूसरी जेल में भेजने को डीएम ने आईजी जेल को लिखा पत्र

अतीक को दूसरी जेल में भेजने को डीएम ने लिखा पत्र , फूलपुर के पूर्व सांसद व बाहुबली अतीक अहमद को देवरिया जेल से कहीं अत्यंत शिफ्ट करने के लिए जिला प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है। बुधवार को जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने इस संबंध में आईजी जेल को पत्र भेजा। इसमें जेल की सुरक्षा को खतरा बताते हुए अतीक को दूसरी जेल में भेजने के लिए लिखा है। 

4 अप्रैल 2017 नैनी से अतीक अहमद को देवरिया जेल में शिफ्ट किया गया था। अतीक अहमद के आने के बाद से जेल में जब भी छापेमारी हुई बड़ी संख्या में संदिग्ध वस्तुए मिलने का आरोप भी है । नौ जुलाई को बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद देवरिया जेल की सुरक्षा को लेकर भी अलर्ट जारी कर दिया गया था।  इसके बाद 19 जुलाई को डीएम और एसपी के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ जेल में छापेमारी की गई। इस दौरान अतीक अहमद की बैरक से दो सिम कार्ड, चार पेन ड्राइव, चाकू और मोबाइल चार्जर मिलने की सूचना है। इसके पहले भी अतीक की बैरक से सिमकार्ड, मोबाइल, गुलेल, उस्तरा और कैंची समेत कई संदिग्ध सामान बरामद होने की सूचना है ।  इसी बीच बुधवार को अरविंद राठी के आने के बाद से जिला प्रशासन की धड़कन और तेज हो गई है। माना जा रहा है कि इसे देखते हुए डीएम ने शासन को पत्र भेज कर जल्द से जल्द अतीक को दूसरी जगह शिफ्ट करने को कहा है।

अरविंद राठी ने अपनी जान को बताया खतरा 

जिला कारागार देवरिया पहुंचने के बाद बुधवार की शाम कुख्यात सुनील राठी के भाई अरविंद राठी ने जेल अधीक्षक को पत्र सौंप अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई। उसने पत्र में खुद की जान को खतरा होने की बात लिखी है। उसने लिखा है कि पूर्वांचल के कई अपराधी जिला कारागार में बंद हैं। ऐसे  में वे कभी भी उसके उपर जानलेवा हमला कर सकते हैं। ऐसे में उसे सुरक्षित स्थान पर रखा जाए। उसका पत्र मिलने के बाद से जेल प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।

अतीक और केडी सिंह ने कहा मेरे बैरक से दूर रहे राठी 

दूसरी तरफ पूर्व सांसद अतीक अहमद और जौनपुर के कुख्यात बदमाश केडी सिंह ने भी जेल अधीक्षक को पत्र लिख कर अरविंद राठी को अपने बैरक से दूर रखने को कहा है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने किसी भी हाल में अरविंद राठी को उनकी बैरक की तरफ न भेजने की हिदायत जेल प्रशासन को दी है। उन्होंने लिखा है कि अरविंद राठी को न तो उनकी बैरक में रखा जाए और न ही उनकी बैरक की तरफ भेजा जाए।

जेलर ने की बैरकों की जांच 

जिला कारागार के नवागत जेलर मुकेश कुमार कटियार ने कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही जेल में सख्ती बढ़ा दी है। जिला कारागार में लगे सीसी टीवी कैमरे से बंदी रक्षकों और बंदियों की निगरानी कराई जा रही है। इसके साथ ही बंदियों से मिलने आने वाले लोगों की गहनता से जांच की जा रही है। बुधवार को उन्होंने कई बैरकों की जांच की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जेल में किसी भी प्रकार की अभद्रता बर्दास्त नहीं की जाएगी।

जिला कारागार में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के रहने से माहौल खराब हो रहा है। छापेमारी में उनके बैरक से संदिग्ध सामान मिला था। इसे देखते हुए उन्हें दूसरे जेल में भेजने के लिए आईजी जेल से पत्राचार किया गया है।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Deoria News

रिमझिम फुहारों में भी दिखी देशभक्ति, जोश के साथ मनाया गया कारगिल विजय दिवस

आजम खान पर केस चलने पर फसहत अली खां ने पीएम को खून से लिखा पत्र

Related posts

गोद भराई से पहले युवती ने चुनी मौत की राह, ननिहाल में रह रही युवती ने लगाई फांसी, हरियावा थाना के भदेवरा गांव का मामला, शुक्रवार को गोद भराई की रस्म पूरी होनी थी, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कराया पोस्टमार्टम.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

एसएसपी के निर्देश पर एसपी नार्थ के नेतृत्व में प्रभारी सहजनवां ने बीते 5 मार्च को सहजनवा थाना क्षेत्र के मगहर के पास मिली दो अधजली लाश का पुलिस ने किया खुलासा, मृतक की पत्नी ने प्रेमी और उसके दोस्तों संग मिलकर घटना को अंजाम देने की की थी प्लानिंग, महिला समेत 4 गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त कार और आला हथियार किया बरामद, एसएसपी ने प्रभारी सहजनवा और उनकी टीम को 15000 ईनाम देने की घोषणा की।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

अयोध्या :-हेलीकॉप्टर से रामनगरी के हवाई दर्शन का ट्रायल 4 दिन पहले ही हुआ बंद

Desk
1 year ago
Exit mobile version