Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

खस्ताहाल सड़कें खुलेआम दे रही दुर्घटनाओं को निमंत्रण

खस्ताहाल सड़कें खुलेआम दे रही दुर्घटनाओं को निमंत्रण

खस्ताहाल सड़कें खुलेआम दे रही दुर्घटनाओं को निमंत्रण

खस्ताहाल सड़कें दे रही खुलेआम दुर्घटनाओं को निमंत्रण, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनते ही प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का अभियान चलाया गया था।

इसी क्रम में जनपद फतेहपुर की सड़कों को भी गड्ढा मुक्त अभियान के तहत कुछ हद तक गड्ढा मुक्त कर दिया गया था परंतु अब तो जिले की अधिकतम सड़के पुनः गड्ढा युक्त हो चुकी हैं बात की जाए अगर जनपद की गड्ढा युक्त सड़कों की तो बाँदा-सागर मार्ग का नाम स्वतः ही जुबान पर आ जाता है ये सड़क इतनी खस्ताहाल हो चुकी है कि वाहन तो दूर पैदल भी चलना इस रोड पर दूभर हो चुका है और इसी रोड पर सबसे अधिक ट्रक चलते हैं। रोड में गड्ढे हो जाने के कारण अक्सर इस रोड में दुर्घटनाएं होती रही हैं और फिर भी जिला प्रशासन थोड़ा बहुत ईंट-मिट्टी डलवा कर अपनी जिम्मेदारियों से इति श्री करता रहा है।आज इस रोड के ये हाल हैं कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है जबकि अभी तो ढंग से बरसात हुई भी नहीं है। इस रोड पर स्कूली वाहनों से बच्चे जब जाते हैं तो उनके घर वालों के माथे पर चिंता की लकीरें साफ़ देखी जा सकती हैं। लेकिन प्रशासन अभी तक इस रोड की मरम्मत के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं कर सका है। क्या कोई बड़ी दुर्घटना होने के बाद ही प्रशासन की नींद खुलेगी।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Fatehpur News

Related posts

नदी किनारे मिली युवक की लाश, जेल से छूटकर आया था युवक, रेप के मामले में जेल में था बंद, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने शव कब्जे में लि, थाना राजा के सिटी पार्क के पीछे की घटना।

Ashutosh Srivastava
6 years ago

एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने अपने कार्यालय में ली जोन के सभी पुलिस कप्तानों की मीटिंग, मीटिंग में आईजी रेंज मेरठ रामकुमार, डीआईजी सहारनपुर शरद सचान भी मौजूद, अपराध को लेकर एडीजी ने दिए कप्तानों को टिप्स, महिला अपराधों को रोकने के लिए सख्त निर्देश, थाने और चौकियों में हो पीड़ितो की सुनवाई, ADG के बाद कमिश्नर डॉक्टर प्रभात कुमार लेंगे मंडल के अफसरों की बैठक.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

बसपा सुप्रीमो ने फिर किया बाबा साहब का अपमान, कार्यक्रम में हुई चोरियां!

Divyang Dixit
7 years ago
Exit mobile version