Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

ताडीघाट रेलवे परिसर में पार्किंग शुल्क को लेकर टेम्पो चालकों ने किया प्रदर्शन

ताडीघाट ताडीघाट रेलवे परिसर में पार्किंग शुल्क को लेकर टेम्पो चालकों ने किया प्रदर्शनपरिसर में पार्किंग शुल्क को लेकर टेम्पो चालकों ने किया प्रदर्शन

ताडीघाट रेलवे परिसर में पार्किंग ताडीघाट रेलवे परिसर में पार्किंग शुल्क को लेकर टेम्पो चालकों ने किया प्रदर्शनको लेकर टेम्पो चालकों ने किया प्रदर्शन

ताडीघाट रेलवे परिसर में पार्किंग शुल्क को लेकर रविवार को टैम्पो चालकों के तेवर पुन: उग्र नजर आए। जमकर नारेबाजी व धरनाप्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने ठकेदार पर दंबगई का आरोप लगाया। साथ ही पार्किंग एरिया का अभी तक सीमांकन न करने का आरोप लगाया। इतना ही नही रेल परिचालन बाधित करने, राष्ट्रीय राज मार्ग जमानियाँ, ताडीघाट बारा स्टेट हाईवे मार्ग जाम करने की चेतावनी देने के साथ धरनाप्रदर्शन व भूख हडताल का अल्टीमेटम दिया।

टेम्पो संघ के धरनाप्रदर्शन के चलते पूरी तरह से अफरातफरी का माहौल रहा । इसके चलते एक बार पुन: सवारियों को आने जाने के लिए धूप में पैदल का ही सहारा लेना पडा । इस दौरान टैंम्पू चालकों संघ के पदाधिकारियों व चालकों ने ठकेदार, रेल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान संघ के अध्यक्ष सुरेश यादव ने सरकार व रेल प्रशासन पर दोहरा आरोप लगाते हुये कहा कि यह अतिप्राचीन रेलवे स्टेशन 1880 का बना है ।लेकिन आज तक पार्किंग शुल्क नहीं लगा लेकिन आज नई व्यवस्था को लागू किया गया जो सर्वथा अनुचित है, कहा कि हम गरीब किसी तरह से अपने परिवार का भरण-पोषण करते है, चेताया कि हम इस व्यवस्था को किसी स्तर पर लागू नहीं होने देगें।

वहीं संघ के पदाधिकारी मुन्ना सिंह ने तल्ख तेवरों में कहा कि जिस दिन हम लोगों के सब्र का बाधं टूट गया हम रेल परिचालन से लेकर विभिन्न राजमार्ग को जाम कर यातायात व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प कर देगें ।साथ ही कहा कि ठकेदार के द्वारा जिस तरह से पदाधिकारियों व चालकों के साथ बदसलूकी की गई है वह बर्दाश्त से बाहर है । इस मौके पर धनन्जय सिंह, राम अवध यादव ,राजेन्द्र बिन्द, अमरदेव, श्यामजी, अजय सिंह, रविन्द्र पाण्डेय, बलबीर सिंह, डब्लू यादव,श्यामसुन्दर, कमलेश यादव, सवरूं, गंगा, चंदन कुमार रनधीर, श्रवण कुमार आदि लोग मौजूद रहे ।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Ghazipur News              

Live: फर्रुखाबाद पिछली सरकारों की उपेक्षा का शिकार रहा- CM योगी

Related posts

यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज दिल्ली में मौजूद

Desk
1 year ago

मण्डल रेल प्रबन्धक संरक्षा पुरस्कार से 11 रेल कर्मचारी सम्मानित

Sudhir Kumar
7 years ago

अंतरप्रांतीय दो शातिर चोर लुटेरे गिरफ्तार

Desk
3 years ago
Exit mobile version