Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना का बयान- मेरी कोशिश होगी कि कुशीनगर वाली घटना की पुनरावृत्ति न हो।चाहे इसके लिए जितनी भी पर्याप्त व्यवस्था करनी पड़े, पूरी संवेदना परिवार वालो के साथ है, कैबिनेट मिनिस्टर ओमप्रकाश राजभर के बयान कि समय पर सरकार चेती होती तो ऐसी घटना न होती पर सुरेश खन्ना ने कुछ भी कहने से मना कर दिया, आज़म खान की गिरफ्तारी के सवाल पर कहा कि कानून अपना काम करेगा, कानून का शासन है, कानून के तहत जो भी व्यक्ति इस तरह का पाया जाता है तो कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई होती है, गिरफ्तारी के सवाल पर कहा कि ये निर्भर करता है, एविडेंस पर और केस की रवैयत, गृह विभाग इसको डील होगी। गृह विभाग ही उसको देख रही है।

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना का बयान- मेरी कोशिश होगी कि कुशीनगर वाली घटना की पुनरावृत्ति न हो, चाहे इसके लिए जितनी भी पर्याप्त व्यवस्था करनी पड़े, पूरी संवेदना परिवार वालो के साथ है।

Related posts

आगरा कैंट जीआरपी ने पकड़े 5 शातिर चोर

kumar Rahul
7 years ago

अवैध शराब भर कर ले जा रहे ट्रक में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग, चालक ट्रक छोड़कर हुआ फ़रार, ट्रक में रॉयल स्टैग ओर अंग्रेज़ी शराब की पाटियाँ थी लदी, ट्रक में अवैध शराब भारी देख, पब्लिक में मची लूट, आग बुझाने के बाद पुलिस ने ट्रक को क़ब्ज़े में लिया, मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के काली नदी के पास का मामला।

Desk
6 years ago

भाजपा सरकार का एक साल, स्थापित की नई मिसाल: योगी आदित्यनाथ

Sudhir Kumar
6 years ago
Exit mobile version