बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री रही मायावती ने आज भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रेस वार्ता के दौरान मायावती ने कहा कि भाजपा अब सत्ता में नहीं आएगी ये बात भाजपा को भी पता हैं. 

आज राजधानी लखनऊ में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगामी चुनावों और भाजपा की सरकार को लेकर एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान मायावती ने केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार सहित भाजपा शासित प्रदेशों में भाजपा की कार्यप्रणाली पर जमकर बयानबाजी की.

मायावती ने भाजपा पर लगाये आरोप:

मायावती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी  देश का माहौल बिगाड़ रही हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार को पता है कि अब वो दोबारा सत्ता में नहीं आने वाले. इसीलिए देश का माहौल बिगाड़ रहे हैं.

बसपा सुप्रीमों ने मॉब मीचिंग को लेकर भी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोब लीचिंग के नाम पर लगातार हत्या हो रही हैं. ये पूरे देश के लिए चिंता और दुःख की बात हैं.

उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में मॉब लीचिंग जारी हैं. जिसके नाम पर निर्दोषों को मारा जा रहा है. देश में निर्दोष लोगों की हत्या की जा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि देश में कहीं भी किसी को भी मार दिया जा रहा है.

पूर्व मुख्यमंत्री ने खराब कानून व्यवस्था और मॉब लीचिंग में हो रही हत्याओं को लेकर कहा कि सरकार इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है. आरोपियों पर सख्त कार्रवाई नहीं हो पा रही है.  बल्कि भाजपा दोषियों को संरक्षण दे रही है. इसलिए सुप्रीम कोर्ट को मामलें में खुद से संज्ञान लेना चाहिए.

बीजेपी देश की पसंद नहीं:

बसपा प्रमुख ने ये भी बताया कि भाजपा देश की पहली पसंद की पार्टी नहीं है. इसलिए बीजेपी का पूर्ण बहुमत में आना विचित्र बात है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है.

इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि इस सरकार में पिछड़े और दलितों के साथ अत्याचार हो रहा है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें