प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 और 29 जुलाई को लखनऊ आ रहे हैं.28 जुलाई के कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री की वापसी हो जाएगी। बता दें कि इससे पहले उनके प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक़ वे लखनऊ में ही राजभवन में रात्रि प्रवास करने वाले थे. लेकिन अब उनके कार्यक्रम में बदलाव हो गया हैं.

पीएम मोदी का कार्यक्रम: 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 और 29 जुलाई को लखनऊ आ रहे हैं। पीएम के आगमन को लेकर शहर को सजाया जाने लगा है। जिन रास्ते से पीएम मोदी का काफिला गुजरेगा उधर वॉल पेंटिंग भी कराई जा रही है।

-पीएम मोदी शहर में अमृत योजना, स्मार्ट सिटी योजना की 26 और प्रधानमंत्री आवास योजना की 11 परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे.

-प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चाबी सौंपेंगे।

-5 जिलों के लाभार्थियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद करेंगे। पीएम के ताबड़तोड़ दौरों से विपक्ष में खलबली मची हुई है।

पीएम के लखनऊ दौरे में बदलाव:

28 जुलाई के कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री की वापसी हो जाएगी। बता दें कि इससे पहले उनके प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक़ वे लखनऊ में ही राजभवन में रात्रि प्रवास करने वाले थे. लेकिन अब उनके कार्यक्रम में बदलाव हो गया हैं.

अगले दिन 29 जुलाई को पीएम फिर लखनऊ आकर लगभग 60,000 करोड़ रुपए के निवेश संबंधी अलग-अलग प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेंगे। एक तरफ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के संगठनात्कमक ढांचे को चुस्त-दुरुस्त कर मिशन 2019 की बाजी मारने के लिए तैयारी में जुटे हैं तो दूसरी तरफ पीएम मोदी विकास के एजेंडे के साथ अभी से ही खुद कमान संभाल ली है।

बता दें कि प्रधानमंत्री पिछले एक महीने में आधा दर्जन से अधिक रैलियां प्रदेश के कई जिलों में कर चुके हैं. जहाँ उन्होंने करोड़ों रूपये की सौगात प्रदेशवासियों को दी है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें